Sunday, September 23, 2018 12:11 PM

नीतीश ने भारत-नेपाल के बीच चलने वाली बस को किया रवाना

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेपाल के लिए शुरू हुई बस को आज हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कुमार ने यहां मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित ‘संवाद’ के सामने से नेपाल के लिए शुरू हुई बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आयोजित कार्यक्रम में शामिल मुख्यमंत्री ने सबसे पहले आधुनिक तकनीक एवं सुविधाओं से सुसज्जित इन बसों का निरीक्षण किया। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की इन बसों का परिचालन बोधगया से काठमांडू और पटना से जनकपुर के बीच होगा। 

परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने कुमार को हरित गुच्छ जबकि बोधगया महाबोधि मंदिर प्रबंधन समिति के सचिव नांग्जे दोरजे एवं चीफ मोंक चालिंदा ने मुख्यमंत्री को अंगवस्त्र भेंटकर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर बिहार एवं नेपाल के कलाकारों ने मुख्यमंत्री के समक्ष लोक कला का प्रदर्शन किया। 

इस मौके पर बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकार के सदस्य उदय कान्त मिश्र, मुख्य सचिव दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग के निदेशक अनुपम कुमार, पटना जिलाधिकारी कुमार रवि, बोधगया से आये बौद्ध भिक्षु, नेपाली प्रतिनिधिमंडल एवं परिवहन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।