निकी मिनाज ने कार्डी बी संग विवाद पर चुप्पी तोड़ी

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): रैपर निकी मिनाज ने एक पार्टी में रैपर कार्डी बी साथ हुई हाथापाई पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। वेबसाइट 'मिरर डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक, मिनाज का कहना है कि उसने कार्डी के मातृत्व कौशल का अपमान नहीं किया है। मिनाज ने कहा कि बीते सप्ताह पार्टी में हुए इस विवाद का वीडियो जारी होने के बाद वह अपमानित महसूस कर रही हैं।

कार्डी ने जुलाई में बेटी को जन्म दिया था। उसने इंस्टाग्राम पर मिनाज को निशाने पर लेते हुए एक लंबा मैसेज पोस्ट किया था कि मिनाज ने किस तरह उनके मातृत्व कौशल का अपमान किया है। मिनाज ने अब इन आरोपों को खारिज किया है।मिनाज ने सोमवार को अपने 'क्वीन रेडियो' पर कहा, "एक रात में कुछ बहुत ही अपमानित हादसे का शिकार थी और मैंने उस जिल्लत को सहा है।" 

मिनाज न कार्डी का अपमान करने के इल्जाम से इनकार करते हुए कहा, "मैं कभी किसी के बच्चे या उनके मातृत्व कौशल पर सवाल खड़ी नहीं करूंगी। मुझे कोई चिंता नहीं है कि कौन अपने बच्चों की परवरिश कैसे करता है। मैं सिर्फ यह बताना चाहती हूं कि ओनिका तान्या मराज कभी किसी के बच्चे के बारे में बुरा बोलती है, न बोला है और न ही बोलूंगी।" गौरतलब है कि निकी मिनाज का असली नाम ओनिका तान्या मराज है। मिनाज ने हका, "मैं जोकर नहीं हूं।"

Related Stories: