राजस्थान सियासी संकट के बीच नया मोड़, पायलट खेमे के नेता ने की गहलोत से मुलाकात, कहा- कोई नाराजगी नहीं

09:17 PM Aug 10, 2020 |

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): सचिन पायलट की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पार्टी के नेता राजस्थान के सियासी घमासान के सुलझने की उम्मीद जता रहे हैं। इसी बीच बागी सचिन पायलट खेमे के एक विधायक भंवरलाल शर्मा ने अशोक गहलोत से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक विधायक भंवरलाल शर्मा अशोक गहलोत के निवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे। 

सीएम से मुलाकात के बाद शर्मा ने कहा कि गहलोत पार्टी के मुखिया हैं और अब उनके अंदर किसी तरह की कोई नाराज़गी नहीं है। भंवर लाल शर्मा ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद कहा, कोई कैंप नहीं था, न ही कोई कैद में था। भंवर लाल को कोई कैद नहीं कर सकता. मैं वहां अपनी मर्ज़ी से गया था, मैं यहां भी अपनी मर्ज़ी से आया हूं। 

मुलाकात को लेकर भंवर लाल शर्मा ने कहा, मैं उनसे मिला। पार्टी एक परिवार की तरह है और अशोक गहलोत उसके मुखिया हैं। अगर परिवार में कोई नाराज़ होता है तो वो खाना, खाना बंद कर देता है। इसलिए मैंने एक महीने के लिए अपनी नाखुशी ज़ाहिर की। अब किसी तरह की कोई नाराज़गी नहीं है। पार्टी लोगों से किए सभी वादे पूरे करेगी।
 
बता दें कि ये वही कांग्रेसी विधायक भंवरलाल शर्मा हैं, जिनका एक ऑडियो टेप भी सामने आया था। जिसमें वे गजेंद्र सिंह नाम के किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रहे थे कि सरकार किस तरह गिरायी जाए और कितने विधायकों को वे खरीद कर ला सकते हैं। भंवरलाल शर्मा की तलाश SOG भी कर रही थी। वहीं कांग्रेस पार्टी से भी इन्हें निलंबित किया गया था।