'लक्ष्मी बम' में काम करना नया अनुभव : अक्षय

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' में काम कर उन्हें नया अनुभव मिला है।

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी बम में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। 'लक्ष्मी बम' शुरुआत में 22 मई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण अब यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। अक्षय ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर करते हुये फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बताया।

अक्षय ने कहा, “फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था, जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो। मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए। राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव करने का मौका दिया। मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे अंदर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे खबर ही नहीं थी। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी चित्रित किया है।”

अक्षय कुमार ने कहा, “इतने फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए तथा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और शक्तिशाली बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो। आख़िर विनम्रता एवं दयालुता ही शांति की कुंजी है।”