Monday, May 20, 2019 05:11 PM

NDA सरकार एक एक घुसपैठिए को देश के बाहर करेगी : शाह

बलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के दोबारा सरकार के गठन के बाद कश्मीर में धारा 370 को समाप्त किया जायेगा और समूचे देश से घुसपैठियों को बाहर खदेड़ दिया जायेगा। जिले के चितबड़ागांव में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार दोबारा बनना तय है जिसके बाद कच्छ से लेकर पश्चिम बंगाल और कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक एक एक घुसपैठिए को देश के बाहर निकाला जाएगा जबकि कश्मीर में धारा 370 को समाप्त करने का काम किया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि मोदी के हाथ में देश ज्यादा सुरक्षित है। विपक्ष के पास आतंकवाद से लड़ने का हौसला नहीं है। उन्होने कहा “कश्मीर भारत का मस्तक है, मां भारती का मुकुट है। कश्मीर में अभी-अभी चुनाव हुआ। नेशनल कांफ्रेेस के नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। भाजपा सरकार के रहते देश में दो प्रधानमंत्रियों का होना संभव नहीं है।” शाह ने कहा “मोदी सरकार ने जेएनयू में भारत तेरे एक हजार टुकड़े होंगे, इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह का नारा लगाने वालों को देशद्रोह कानून के तहत जेल के सलाखों के पीछे भेजा, तो राहुल गांधी कहते हैं कि देश द्रोह की दफ़ाएं हटा दी जाएं। मैं देश को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जब तक मोदी देश के प्रधानमंत्री और भाजपा का एक कार्यकर्ता भी जिंदा रहेगा, भारत माता की जय की जगह देश विरोधी नारे लगाने वाले जेल में ही रहेंगे।”


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मोदी-योगी की जोड़ी ने विकास को रफ्तार दे दिया है। इसको और तेजी प्रदान करने के लिए फिर एक बार मोदी सरकार जरूरी है। उत्तर प्रदेश में अपराधी थर-थर कांप रहे हैं। तख्ती लटकाकर घूम रहे हैं कि मुझे जेल में डाल दो। कानून-व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा “गठबंधन वाले देश की सुरक्षा नहीं कर सकते। आतंकवाद से मुकाबला नहीं कर सकते। पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाब नहीं दे सकते। इसलिए हम कहते हैं कि देश मे फिर एक बार मोदी सरकार जरूरी है।”
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।