NCB को मिली बड़ी कामयाबी, Underworld से जुड़ा सबसे बड़ा ड्रग पैडलर आरिफ भुजवाला गिरफ्तार

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई ड्रग फैक्ट्री के मास्टरमाइंड आरिफ भुजवाला को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज गिरफ्तार कर लिया है। भुजवाला NCB की रेड के बाद से ही फरार था। भुजवाला का दाऊद गैंग और दुबई के ड्रग सिंडिकेट से सीधा संपर्क था। जानकारी के मुताबिक आरिफ भुजवाला की गिरफ्तारी महाराष्ट्र के रायगढ़ से हुई है।

दाऊद के सिंडिकेट पर एक और चोट, NCB ने पकड़ा मुंबई ड्रग फैक्ट्री का मास्टरमाइंड आरिफ भुजवाला

हाल ही में NCB ने दाऊद इब्राहिम के ड्रग्स नेटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए भुजवाला के घर पर छापा मारा था। भुजवाला मुंबई के डोंगरी इलाके में अपने घर पर ड्रग्स की फैक्ट्री चला रहा था। हालांकि जब NCB छापा मारने भुजवाला के घर पहुंची तब तक वो खिड़की से कूदकर भाग निकला था। तब NCB के हाथों भुजवाला नहीं लग सका, लेकिन छापेमारी के दौरान ड्रग्स बनाने के लिए 12 प्रकार के कच्चे पदार्थ, करोड़ों रुपए की नकदी और हथियार बरामद हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भुजवाला न सिर्फ मुंबई, बल्कि धीरे-धीरे विदेशों तक अपने ड्रग्स का कारोबार फैला रहा था।

NCB ने अंडरवर्ल्ड के माफिया रह चुके करीम लाला के रिश्तेदार चिंकू पठान को गिरफ्तार किया था। पठान से पूछताछ के दौरान आरिफ भुजवाला और उसकी ड्रग फैक्ट्री की जानकारी मिली थी, जिसके बाद NCB ने दाऊद के सिंडिकेट की एक अहम कड़ी भुजवाला को पकड़ने का प्लान बनाया था।