भ्रष्टाचार मामले में सजा काट रहे नवाज शरीफ बोले- इमरान सरकार का जल्दी पतन तय

लाहौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भ्रष्टाचार के मामले में कोट लखपत जेल में सजा काट रहे पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) (पीएमएल:न:) के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने गुरुवार को कहा कि इमरान खान सरकार का जल्दी पतन तय है। शरीफ ने गुरुवार को उनसे मिलने गए लोगों से कहा कि वह कोई पैंगबर अथवा भविष्यवक्ता तो नहीं है लेकिन वह जानते है कि खान की सरकार का गिरना निश्चित है।

उन्होंने कहा कि इमरान की बहन के अलीमा खान के खिलाफ पुख्ता आरोप हैं और वह इसके लिए जिम्मेदार होंगे। प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए शरीफ ने कहा, इमरान एक ऐसे खिलाड़ी है जिसे जल्दी ही दर्शक स्टेडियम से बाहर फेंकेगे। उनका बानी गाला आवास भ्रष्टाचार का केंद्र है और इमरान को इसके लिए शर्म आनी चाहिए। 

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, हम जनता के मत से सत्ता में आए थे और इमरान के पास यह नहीं है। मैं कोई पैंगबर अथवा भविष्यवक्ता तो नहीं हूं किंतु इतना जानता हूं की इमरान खान का पतन अपरिहार्य है। इमरान खान अक्षम हैं और वह अपनी इस कमजाेरी को छिपा रहे हैं। इमरान खान पूर्व की सरकार पर आरोप लगाते हैं। उनकी अक्षमता के कारण देश तबाह होने के मुहाने पर खड़ा है।  

जियो न्यूज के अनुसार खान पर बरसते हुए शरीफ ने कहा, हमारे कार्यकाल के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री पाकिस्तान आए। अब भारतीय प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान में किसी को न्यौता नहीं भेजा गया। उन्होंने कहा, जब हमने पाकिस्तान को परमाणु संपन्न देश बनाया तो विश्व ने पाकिस्तान की शक्ति को माना। उन्होंने कहा, सरकार बिना किसी साक्ष्य के राजनेताओं को जेल में ठूंस रही है।