+

नवजोत सिंह सिद्धू ने सरेंडर के लिए SC से मांगा समय, खराब सेहत का हवाला देकर मांगी छूट

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज के मामले में एक साल कैद की सजा सुनाई गई है। नवजोत सिद्धू को आज पटियाला को

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज के मामले में एक साल कैद की सजा सुनाई गई है। नवजोत सिद्धू को आज पटियाला कोर्ट में सरेंडर करना था, लेकिन अब उन्होंने हेल्थ प्रॉब्लम का हवाला देते हुए इसके लिए समय मांगा है। वहीं, सिद्धू की क्यूरेटिव पिटीशन पर सुनवाई करते हुए बेंच की तरफ से कहा गया है कि इसको चीफ जस्टिस की बेंच के सामने रखा जाए। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने 1988 के रोड रेज मामले में उन्हें गुरुवार को 1 साल की सजा सुनाई है। इसके लिए उनको आज सरेंडर करना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

जस्टिस खानविलकर की बेंच के सामने सिंघवी ने कहा कि यह पुराना मामला है और स्वास्थ्य को लेकर दिक्कतें हैं, इसलिए कुछ हफ्तों का वक्त चाहिए होगा। हालांकि, सिंघवी ने यह नहीं बताया कि सिद्धू को स्वास्थ्य की क्या दिक्कतें हैं। दूसरी तरफ पीड़त के वकील ने सिद्धू की अर्जी का विरोध किया है। कहा गया कि मामला पुराना है और अब जाकर न्याय मिला है। खानविलकर ने कहा कि मामले की फाइलिंग उनके पास नहीं है, ऐसे में चीफ जस्टिस के सामने याचिका दायर करनी चाहिए।

सजा के ऐलान के बाद सिद्धू ने कल कहा था कि वह कानून का पालन करेंगे। आज सुबह से उनके सरेंडर का माहौल बना हुआ था, लेकिन इस बीच सिद्धू की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की।
 

शेयर करें
facebook twitter