ओडिशा में नवीन पटनायक का जाना तय : मोदी

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर सीधा हमला करते हुए कहा कि उनका जाना तय है और मुट्ठीभर अधिकारी उन्हें बचा नहंी पाएंगे। प्रधानमंत्री ने केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट के तहत आने वाले बरुआ में एक चुनावी रैली के दौरान कहा, "मैं नवीन 'बाबू' को कहना चाहता हूं कि आप जा रहे हैं और यह निश्चित है। मुट्ठीभर अधिकारी आपको बचा नहीं सकते।" यह पहली बार है कि राज्य में चुनाव के दौरान मोदी ने सीधे पटनायक पर हमला किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा, "पहले और दूसरे चरण के मतदान में, मैं राजनीतिक शिष्टाचार का सम्मान कर रहा था और नवीन बाबू पर कोई भी निजी हमले करने से बच रहा था, क्योंकि उन्होंने लंबे समय तक ओडिशा की सेवा की है और वह एक अच्छी विदाई के योग्य हैं।" उन्होंने कहा, "लेकिन पिछले 10 से 12 दिनों में नवीन बाबू ने जिस प्रकार बंगाल जैसी हिंसा की पनाह ली है, मैं आज कहना चाहता हूं, नवीन बाबू आप जा रहे हो, आपका जाना तय है।"

मोदी ने कहा कि राज्य में चुनाव संबंधी हिंसा हो रही है और अधिकारियों ने इस पर अपनी आंखें मूंद ली हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, "यह स्पष्ट है कि ओडिशा से बीजू जनता दल( बीजद) जा रही है और भाजपा सत्ता में आने वाली है।" उन्होंने दावा करते हुए कहा कि राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से दृढ़ता से खड़े रहने की अपील की।
 

Related Stories: