रोड किनारे पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, सुलझाने वाले शख्स की कर दी हत्या

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यज) : शुक्रवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क में फुटपाथ पर पेशाब करने को लेकर झगड़ा हुआ। इस बीच सुलझाने के लिए जो शख्स पहुंचा उसी की अज्ञात हमलावर ने हत्या कर दी। इस मामले में 30 वर्षीय बस कंडक्टर को मौत हो गयी। स्थानीय सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि हमलावर ने बस कडंक्टर की चाकु से हत्या कर दी। बस कंडक्टर का नाम वसीम अल्वी है।

वसीम अल्वी ने दो लोगों के बीच झगड़ा होते देख उसके सुलझाने की कोशिश की लेकिन उसके बाद दोनों झगड़ रहे लोगों में से एक ने अल्वी पर हमला कर दिया जिससे अल्वी की मौत हो गयी। पुलिस की माने तो शास्त्री पार्क रेड लाइट पर एक युवक रोड किनारे पेशाब कर रहा था जिसके एक शख्स ने ऐसा करने से रोका। दोनों में झगड़ा भी होने लगा। तभी पेशाब करने वाला युवक जाने लगा।

इसके लिए उसने ऑटो को रोका और बैठकर जाने लगा तभी झगड़ा करने वाला शख्स ने उसको रोक लिया। इस बीच ऑटो में बैठा एक शख्स भी इन दोनों के बीच में पड़ गया और कहने लगा कि देखाता हूं यह ऑटो में कैसे नहीं बैठने देता है। तब तक जिस शख्स ने पेशाब करने से रोका था उसने ऑटो वाले शख्स पर चाकू मार दिया। इसके बाद गला कटने के बाद लगातार खून बहता रहा। इसके बाद उसको अस्पताल भी पहुंचाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मृतक की पहचान विजय विहार, लोनी निवासी वसीम के रूप में हुई।

वसीम कश्मीरी गेट में इंटरस्टेट बस टर्मिनल में एक निजी बस कंडक्टर के रूप में काम करता था। वह पूर्वोत्तर दिल्ली में लोनी के पास विजय विहार में अपनी आठ महीने की गर्भवती पत्नी और दो छोटी-छोटी बेटियों के साथ रहता था। वसीम के दोस्त मुस्तकिम ने कहा कि वे एक ऑटो रिक्शा में काम के बाद घर लौट रहा था। वहीं पेशाब करने को लेकर हत्या के आरोपी के साथ जिसका झगड़ा हुआ था।