लाइव संसद सत्र के दौरान सांसद ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर किया Kiss, पार्टी ने लिया इस्तीफा

ब्यूनर्स ऑयर्स (उत्तम हिन्दू न्यूज): कोरोना वायरस के कारण इन दिनों पूरी दुनिया में ऑनलाइन मीटिंग का चलन तेजी से बढ़ा है। इसके साथ ही ऐसी घटनाओं की संख्या भी बढ़ी है जिसमें लोग कैमरे के सामने ही आपत्तिजनक हालात में कैद हुए हैं। हाल ही में ही अर्जेंटीना के एक सांसद को ऑनलाइन संसदीय डिबेट के दौरान अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पॉर्ट चूमते देखा गया। इस घटना का सरकार के यूट्यूब चैनल के साथ महामारी के दौरान वर्चुअल डिबेट के लिए स्थापित संसद के विशाल स्क्रीन पर भी लाइव टेलिकॉस्ट किया गया था।

लाइव संसद सत्र में सांसद ने चूमा प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्जेंटीना के इस सांसद का नाम जुआन एमिलियो अमेरी है। जो राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता हैं। अमेरी अर्जेंटीना के साल्टा के उत्तरी प्रांत के एक प्रतिनिधि हैं। विवाद बढ़ता देख अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के समय संसद के निचले सदन की ऑनलाइन बैठक में पेंशन फंड निवेश को लेकर चर्चा हो रही थी। इस दौरान देखा गया कि सांसद जुआन एमिलियो अमेरी की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन रहने के दौरान ही प्रेमिका के काले रंग के टॉप को निकाल दिया और उनके प्राइवेट पार्ट को देखते हुए उस पर किस किया।

सांसद ने दावा किया कि इस घटना के समय वे ऑफलाइन थे। उन्होंने कहा कि यह सब खराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण हुआ। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी। जब उसने कमरे में प्रवेश किया तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है जिसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया। इस दौरान मैंने सर्जरी वाली जगह को चूमा था।

लाइव संसद सत्र में सांसद ने चूमा प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

मामला अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता से जुड़ा था, इसलिए देखते ही देखते उनका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया। सरकार ने अपनी बेइज्जती से बचने के लिए आनन-फानन में सांसद जुआन एमिलियो अमेरी का इस्तीफा ले लिया। पहले उन्हें इस बैठक से बाहर करने पर सहमति बनी थी, लेकिन बाद में उन्होंने सांसद के पद से ही इस्तीफा दे दिया।