Wednesday, February 20, 2019 05:14 PM

सांसद का चालक शराब तस्करी में काबू

सिरसा (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा में सिरसा के सासंद (लोकसभा) चरणजीत सिंह रोड़ी की गाड़ी का चालक आज हरियाणा-पंजाब की सरहद पर तलवंडी इलाके में शराब तस्करी में धरा गया। पंजाब की बठिंडा पुलिस को सूचना मिली थी कि श्री रोडी़ का चालक हरियाणा से पंजाब में शराब की तस्करी करता है तथा शराब लेकर पंजाब आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर चालक तरसेम सिंह तथा उसके साथी जगतार सिंह उर्फ भोला को शराब सहित दबोच लिया।

बठिंडा सीआईए के इंचार्ज तरजिंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि रोड़ी गांव का तरसेम सिंह पंजाब में हरियाणा मार्का शराब सप्लाई करता है। तरसेम सिंह अपने साथी जगतार सिंह के साथ तलवंडी इलाके में घुसा ही था कि नाके पर खड़ी पुलिस ने गाड़ी को घेर लिया,तलाशी लेने पर गाड़ी से 44 पेटी देशी हरियाणा मार्का शराब बरामद की।

शराब को लेकर दोनों युवक कोई संतोषजनक जबाव नहीं दे पाए। दोनों के खिलाफ शराब तस्करी के आरोप में मामला दर्ज लिया गया है। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा ताकि शराब तस्करी के जाल में फंसे अन्य लोगों को भी दबोचा जा सके।

सासंद रोड़ी ने बताया कि तरसेम सिंह पिछले लगभग 8 माह से उनकी निजी कार का चालक है। कल शाम को घर गया था,उसके शराब तस्करी में पकड़े जाने बारे उन्हें कोई पता नहीं है, उसके परिजन आज सुबह उनसे मिलने आए थे और तरसेम के घर न आने की बात कह रहे थे। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।