फोरेस्ट हिल रिजोर्ट गोल्फ क्लब व कैसल स्पोर्ट के बीच एमओयू साइन 

चंडीगढ़ (विज) -  फोरेस्ट हिल गोल्फ एंड कंट्री क्लब के प्रेजीडैंट कर्नल बी.एस. संधू ने ट्राईसिटी में गोल्फ के खेल को बढ़ावा देने के मकसद से प्रसिद्ध गोल्फ कोचिंग एकैडमी कैसल स्पोर्टस के साथ एम.ओ.यू. साइन किया है। इस अवसर पर एफ.एच.आर गोल्फ एकैडमी रेंज प्रबंधन व अर्जुन अवार्डी हरमीत काहलों, पंजाब के पूर्व राज्यपाल बी.के.एन छिब्बड़, पूर्व चीफ सेक्टरी ए.एस. च_ा व कैसल स्पोर्टस की प्रबंधन टीम शामिल थी। 

इस अवसर पर बातचीत करते हुए अर्जुन अवार्डी हरमीत काहलों ने बताया कि उनके द्वारा 2000 के करीब खिलाडिय़ों को गोल्फ को ट्रेनिंग दी जा चुकी है व अब कैसल स्पोर्टस के साथ मिलकर ट्राईसिटी के साथ-साथ पंजाब भर में मौजूद गोल्फरों को ट्रेनिंग देने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

उन्होंने बताया कि युवा खिलाडिय़ों के लिए  फ्री गोल्फ इवनिंग ट्रेनिंग कैंप भी लगाए जा रहे हैं।  इस अवसर पर विशेष तौर पर मौजूद एफ.एच.आर. के प्रेजीडैंट कर्नल बी.एस. संधू ने बताया कि उनका मकसद ट्राईसिटी में से देश को बेहतरीन गोल्फर प्रदान करना है, इसी मकसद व खिलाडिय़ों को बेस्ट कोचिंग सुविधाएं देने के लिए कैसल स्पोर्टस के साथ किया गया समझौता काफी लाभकारी साबित होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि एफएचआर गोल्फ रेंज युवाओं को बेहतरीन गोल्फर बनाने के लिए वचनबद्ध है।