स्कूल में मातृ दिवस मनाया

करनाल (आशुतोष गौतम)  : प्रताप पब्लिक स्कूल जुंडला में मातृ दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में प्रताप पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष अजय भाटिया, उपाध्यक्ष दीपिका भाटिया, सचिव संजय भाटिया, सहसचिव पूनम भाटिया, बाल कल्याण निदेशक प्रतीक भाटिया, ट्रस्टी चाहत भाटिया, प्राचार्या पूनम नेविट, विद्यालय की प्रधानाचार्या अनुराधा धवन एवं स्कूल इंचार्ज रीतू भाटिया मुख्यतौर पर उपस्थित रही।

कार्यक्रम का शुभारंभ स्वागत गीत के साथ किया गया। छोटे छोटे बच्चों ने अपनी कला का सुन्दर प्रर्दशन करते हुए आए अभिभावकों का मन मोह लिय। कार्यक्रम में छातें ने समूह गान, नृत्य कला के द्वारा अपनी प्रतिभा का शानदार नमूना पेश किया। इस अवसर पर अभिभावकों को भी अपने मन की बात कहने का अवसर मिला जिसमें मातृ शक्ति ने अपनी बात सभी के साथ खुलकर सांझा की। प्रधानाचार्या अनुराधा धवन ने मातृ दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मां शब्द में पूरी सृष्टि का बोध होता है।

उन्होंने कहा कि मां अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए अपना सब कुछ त्याग सकती है। स्कूल इंचार्ज रीतू भाटिया ने कहा कि मातृत्व संसार का सर्वोत्म सुख है जो केवल एक मां ही अनुभव कर सकती है। इस मौके पर मातओं की मातृत्व पर भाषण प्रतियोगिता भी करवाई गई तथा विजेता माताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया गया।