7वीं के छात्र के साथ घर से भागी 3 बच्चों की मां, गांव में मचा हंगामा

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जनपद के कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि यहां क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्‍चों की मां सातवींं कक्षा के छात्र के साथ फरार हो गई। लड़के के परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है। अब पुलिस महिला और उसके साथ गायब हुए सातवीं के छात्र की तलाश में जुटी हुई है। इस छात्र की उम्र 15-16 वर्ष है।

three children mother escaped with 7th class student in gorakhpur boy  family appealed police - तीन बच्चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार,  लड़के के परिवार ने पुलिस से


वहीं गांववालों का कहना कि महिला और छात्र लंबे समय से एक-दूसरे से घुले-मिले थे लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे। 10 मार्च की रात को अचानक दोनों गायब हो गए। इस घटना के बाद गाँव में हल्‍ला मच गया। लड़के के परिवार वालों का कहना है कि दोनों की तलाश में दिन-रात एक कर दिया। काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो उन्‍होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। लड़के के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस भी चक्‍कर में पड़ गई। परिवार और कुछ गांव वालों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अब देखना यह है कि पुलिस कितनी जल्दी इस मामले का खुलासा करती है।