मदर डेयरी ने लॉन्च की ब्रेड रेंज

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज):  डेयरी क्षेत्र की कंपनी मदर डेयरी ने बेकरी बाजार में प्रवेश करने की अपनी तैयारियों के बीच आज ब्रेड रेंज लाँच करने की घोषणा की।
कंपनी ने आज यह घोषणा करते हुये उसका यह नया लाॅन्च उपभोक्ताओं को नाश्ते के लिए त्वरित एवं पोषक विकल्प प्रदान करेगा। उसने सैंडविच ब्रेड, ब्राउन ब्रेड और बच्चों के लिए ‘मिल्क एंड फ्रूट’ ब्रेड के साथ ब्रेकफास्ट बास्केट में अपनी रेंज का विस्तार किया है। बाज़ार में पेश की गई यह नई रेंज प्रोटीन और कम वसा कंटेंट पर आधारित है।
मदर डेयरी फ्रूट एण्ड वेजीटेबल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संग्राम चौधरी ने इसको लाँच करते हुये कहा कि
मदर डेयरी देश की एकमात्र डेयरी कंपनी है जो अपने उपभोक्ताओं के लिए उत्पादों की विविध रेंज पेश करती है, जिसमें फल, सब्ज़ियां, खाद्य तेल, दूध एवं डेयरी उत्पाद तथा पैकेज्ड मिठाईयां तक शामिल हैं। अपने मूल्यों के अनुरूप उपभोक्ताओं का भरोसा बरक़रार रखते हुए मदर डेयरी हमेशा से भोजन के शुद्ध एवं समग्र विकल्प उपलब्ध कराती रही है।
हल्दी मिल्क के लाॅन्च की सफलता के बाद ब्रांड ने इसको लाॅन्च किया है, जो प्रोडक्ट इनोवेशन के दृष्टिकोण से मदर डेयरी के उपभोक्ता उन्मुख नज़रिए को दर्शाता है। ब्रांड हमेशा से उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देता रहा है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली-एनसीआर के क्षेत्र में अपने मौजूदा बूथों के सशक्त नेटवर्क के साथ मदर डेयरी सभी आयु वर्गों के उपभोक्ताओं के लिए पोषक, सुरक्षित एवं अच्छी गुणवत्ता की ब्रेड की रेंज लेकर आई है। भोजन का सुविधाजनक विकल्प होने के साथ-साथ, रेडी-टू-इट होने के कारण ब्रेड को नाश्ते का महत्वपूर्ण विकल्प माना जाता है। पहले चरण में ब्रेड की रेंज को मदर डेयरी के तकरीबन 1800 मिल्क आउटलेटों और सफल आउटलेटों पर उपलब्ध कराया जाएगा।