Monday, May 20, 2019 04:06 PM

बैंक खाते मोदी ने खोले, रकम कांग्रेस जमा करेगी : राहुल

जबलपुर/शहडोल (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि देश में लोगों के बैंक खाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खोले हैं, मगर उसमें नगद राशि कांग्रेस की सरकार डालेगी। मध्य प्रदेश के शहडोल और जबलपुर संसदीय सीटों से कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं में राहुल ने कहा, "केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश के गरीबों के साथ अन्याय किया, कांग्रेस न्याय करेगी। बैंक खाते मोदी सरकार ने खोले हैं, मगर नकद राशि कांग्रेस की सरकार जमा करेगी।"

गांधी ने कहा, "पिछले चुनाव से पहले देश के गरीबों से 15 लाख रुपये खाते में जमा करने का वादा किया गया था, मगर किसी के खाते में रकम नहीं आई। वर्तमान सरकार ने गरीबों के साथ अन्याय किया है, कांग्रेस ने देशवासियों के साथ न्याय करने का फैसला किया है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर देश के 25 करोड़ लोगों को लाभ होगा। पांच करोड़ परिवारों के खातों में हर साल 72 हजार रुपये जमा कराए जाएंगे।"

गांधी ने कहा, "कांग्रेस की न्याय योजना को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि रकम कहां से आएगी, मगर वास्तविकता यह है कि देश में पैसे की कोई कमी नहीं है। वर्तमान सरकार ने देश के 15 उद्योगपतियों के पांच लाख 55 हजार करोड़ रुपये माफ कर दिए हैं।" इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।