अंबानी के मन की बात सुनाते हैं जनता को मोदी: राहुल

तखतपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के स्टार-प्रचारक एवं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए बुधवार को कहा कि वह (श्री मोदी) अपने मित्र अंबानी के मन की बात सुनते हैं और फिर जनता को वही सुना देते हैं। गांधी बुधवार को बिलासपुर जिले में तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के खपरी गांव में आयोजित विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसी के मन की बात नहीं कही जायेगी, बल्कि जनता के मन की बात सुनी जायेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि देश के बैंकों से हजारों करोड़ रुपये का कर्ज प्रधानमंत्री के ही कुछ मित्रों ने ले रखा है और ऐसे कई लोग तो करोड़ों रुपये का कर्ज लेने के बाद देश को चूना लगाकर विदेश भाग गये, जो सरकार की शह के बगैर असंभव था। उन्होंने कहा कि ये रुपये भी देश के मजदूरों, किसानों तथा गरीबों का है और ईमानदारी का दम भरने वाली मोदी सरकार इन रुपयों की वसूली के लिए कुछ नहीं कर रही है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबके खाते में 15-15 लाख रुपये तथा हर वर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने की गारंटी जैसे पूर्व के चुनावी वादों को लेकर प्रधानमंत्री का उपहास उड़ाते हुए कहा कि इन वादों को पूरा करना तो दूर की बात प्रधानमंत्री किसानों के फसल बीमा का पैसा भी अंबानी की जेब में डाल रहे हैं।

Related Stories: