मोदी केरल में हिंसा भड़का रहे : माकपा नेता

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष नेता ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केरल में हिसा भड़काने का आरोप लगाया। राज्य माकपा सचिव कोडियेरी बालाकृष्णन ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए मोदी पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉल के जरिए संवाद करने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, बंद का समर्थन करके, मोदी हिंसा को भड़का रहे हैं और यही उन्होंने किया। यह सब यहां राज्य सरकार को अव्यवस्थित करने के लिए किया जा रहा है। 

मोदी ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से शुक्रवार को ऐसे समय बात की, जब भाजपा की राज्य इकाई ने यहां राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया था। एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने यहां गुरुवार को भाजपा के प्रदर्शन स्थल पर खुद को आग लगा ली थी और बाद में उसकी मौत हो गई थी, जिसके मद्देनजर पार्टी ने इस बंद का आह्वान किया था।

केरल सरकार सर्वोच्च न्यायालय के सबरीमाला मंदिर में सभी आयु वर्गो की महिलाओं को प्रवेश दिए जाने के फैसले को लागू करवाने की कोशिश कर रही है, जिसके बाद से भाजपा की राज्य इकाई यहां लगातार प्रदर्शन कर रही है।

बालकृष्णन ने कहा, केरल में भाजपा किसी भी चीज और सभी चीजों के लिए बंद आयोजित कर गिनीज रिकार्ड में प्रवेश करना चाहती है। केवल अतिजरूरी मामलों में ही बंद प्रदर्शनों का आह्वान किया जाना चाहिए।