ममता बनर्जी के गढ़ में गरजे PM मोदी, कहा दीदी पश्चिम बंगाल को अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी समझने की भूल कर रही हैं

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)-  लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल में दो ताबड़तोड़ रैलियां की। रैली में पीएम मोदी ने जमकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। 

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस चुनाव को लोकतंत्र और संविधान के प्रति दीदी के रवैये की वजह से भी याद किया जाएगा। दीदी कान खोलकर सुन लो, यह पश्चिम बंगाल आपकी या आपके भतीजे की जागीर नहीं है। आप अपनी आंखों से अहंकार और वोट बैंक की पट्टी खोलोगी, तब आपको भी एक भारत श्रेष्ठ भारत के दर्शन हो जाएंगे। यह पश्चिम बंगाल, मां भारती का एक अहम हिस्सा है। मोदी ने कहा कि जो तस्कर हैं, जो घुसपैठिए हैं, वे मस्त हैं, लेकिन जो जय श्री राम कहने वाले हैं वे डर-डर कर जी रहे हैं। एक मजाक करने पर बेटियों को जेल में भेजा जा रहा है। अब ये नहीं चलने वाला, मोदी ने कहा कि चुनाव के दौरान ही यहां बीजेपी के अनेक कार्यकर्ताओ की हत्या की गई। लोकतंत्र में इस प्रकार के आचरण के लिए कोई जगह नहीं है। मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान परस्त आतंकवादियों का खतरा दिन रात रहता है, लेकिन वहां भी पहले पंचायत चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव हिंसा के बिना ही खत्म हुए। वहीं, पश्चिम बंगाल में ऐसा कोई चरण नहीं था, ऐसी कोई सीट नहीं, जहां हिंसा ना हुई हो। ये दीदी के अहंकार का ही परिणाम है।

दमदम में पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें पिछले दोन-तीन दिनों में बंगाल के चप्पे-चप्पे में लाखों लोगों से संवाद का मौका मिला है। गांव-गांव, शहर-शहर में जो समर्थन पश्चिम बंगाल ने दिया है वो अविस्मरणीय है. पीएम मोदी ने कहा, "एक-दो दिन से दिल्ली में एक खेल चल रहा है। पहले आप-पहले आप. जो पिछले 6 महीने से मोदी हटाओ की बातें करते थे, जो लोग प्रधानमंत्री के दावे ठोंक रहे थे, लेकिन दो दिन से अचानक उनकी बत्ती गुल हो गई है।" मोदी ने कहा दीदी आज आप चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों को आप जमकर गालियां दे रही हैं। आप भूल रही हैं कि एक समय इन्हीं संस्थाओं ने आपकी मदद की थी।" प्रधानमंत्री ने कहा कि इस देश के प्रत्येक जनप्रतिनिधि पर, लोकतंत्र की रक्षा करने का भी दायित्व है। उन्होंने कहा, "आपकी (ममता बनर्जी) सत्ता जा रही है, आपकी जमीन खिसक चुकी है, पश्चिम बंगाल के लोगों ने आपको नकार दिया है।"