मोदी सरकार अमीरों की सरकार: नवजोत सिंह सिद्धू  

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार अमीरों की सरकार है। इनकी नीयत अमीरों को लाभ पहुंचाने की है। उन्होंने यहां राजीव भवन में संवाददाता सम्मेलन में कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, कालाधन लेकर आऊंगा और गरीबों को बाटूंगा। आज ये बात आम आदमी के लिए जहर बन गई है। कालाधन सोने-चांदी के रूप में, जमीन के रूप में और विदेशी बैंकों में जमा है। आपने रातों रात फरमान जारी कर दिया और नोटबंदी हो गई।  

सिद्धू ने कहा, आज कालाधन कहां है, ये बताइए। आप ने कहा सर्कुलेशन रोक देंगे, लेकिन वो बढ़ गई। आतंकवाद रोकने की बात कही थी, लेकिन वो बढ़ गया। भारत में 80 प्रतिशत व्यापार नकद में होता है। जो किसान अपने खेत के लिए मजदूर को काम पर लगाता है क्या वो चोर है। सिद्धू ने कहा, अमित शाह एक कॉर्पोरेट बैंक में डायरेक्टर है, वहां 735 करोड़ रुपए जमा हो गए, वो कहां से आया। 5 दिन में नोटबंदी के दौरान कैसे पैसा जमा हो गया। भारत का रुपया गिर रहा है, इन्फ्लेशन बढ़ रहा है जिसका सीधा असर गरीब पर पड़ता है।  

सिद्धू ने कहा, मोदी जी 'मेक इन इंडिया' की बात करते हैं और सरकार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा चाईना से बनवाती हैं। 36 सौ करोड़ रुपए भारत के लोगों पर विकास के लिए खर्च करते तो जनता ज्यादा खुश होती। मोदी जी ने 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की घोषणा की थी, लेकिन छत्तीसगढ़ में आज भी 25 लाख लोग बेरोजगार हैं। 

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा, क्या प्रधान मंत्री ईर्ष्या करते हैं कि उन्हें इमरान खान के शपथ समारोह के लिए बुलाया नहीं गया था? क्या वह इसलिए ईर्ष्यावान है कि वह पाकिस्तान के लिए निर्विवाद (नवाज शरीफ के जन्मदिन के लिए) उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया? उन्होंने कहा, मैं उन लोगों के लिए देशभक्ति सिद्ध नहीं करूंगा जिनके नाम गोधरा (दंगों के मामले) में आए थे।

Related Stories: