Friday, May 24, 2019 12:25 AM

मोदी ने श्रीलंका को हर मदद का भरोसा दिलाया

चित्तौड़गढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीलंका में आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए कहा है कि दुख की इस घड़ी में भारत श्रीलंका के साथ मजबूती से खड़ा है तथा हर मदद के लिये तैयार है। 

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सी पी जोशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि इस्टर के पर्व पर आतंकवादियों ने तब खूनी खेल खेला जब निर्दोष लोग दिव्यात्मा की अनुभूति कर प्रार्थना में लीन थे। उन्होंने कहा कि आतंकवादी हर दिन कहीं न कहीं खूनी खेल खेल रहे हैं, श्रीलंका में भी यह वीभत्स हादसा हुआ है। मोदी ने कहा कि दुख की इस घड़ी में भारत श्रीलंका के साथ मजबूती से खड़ा है तथा हर मदद के लिये तैयार है। 

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि जब वे कमल के निशान पर बटन दबायें तो यह मन में तय करें कि वे आतंकवाद को खत्म करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमल के निशान पर बटन दबाने से मुझे ताकत मिलेगी।  मोदी ने जनता से सवाल किया कि आतंकवादियों को नेस्तनाबूद करने वालों में मोदी के अलावा कोई और व्यक्ति दिखता है क्या।  

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।