मेसी फुटबाल का चेहरा हैं : ग्रीजमैन

02:47 PM Jul 17, 2019 |

बार्सिलोना(उत्तम हिन्दू न्यूज):  हाल ही में स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में आए फ्रांस के एंटोनियो ग्रीजमैन ने कहा है कि उनकी नई टीम के साथी लियोनेल मेसी विश्व के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी हैं और दुनिया भर में वह खेल का चेहरा हैं। समाचार एजेंसी एफे ने ग्रीजमैन के हवाले से लिखा, "मेरे लिए, वह नंबर वन हैं, जैसे बास्केटबाल में लेब्रोन (जेम्स)। वह आदर्श हैं।" ग्रीजमैन ने कहा, "लेब्रोन एनबीए का चेहरा हैं और मेरे लिए मेसी फुटबाल का क्योंकि उनके पास वो है जो अन्य लोगों के पास नहीं है। हम इस तरह की प्रतिभा को तकरीबन हर 30 साल बाद ही देख सकते हैं।"

फीफा विश्व कप-2018 की विजेता बनी फ्रांस का हिस्सा रहे ग्रीजमैन ने स्पेनिश लीग की विजेता बार्सिलोना की भी तारीफ की। ग्रीजमैन ने कहा, "खेलने की शैली के मामले में सभी टीमें बार्सिलोना से काफी अलग हैं। मैं अपनी नई टीम के नए प्रशंसकों के सामने खेलना चाहता हूं।" ग्रीजमैन ने कहा, "मुझे भरोसा है कि वह मुझे जानते होंगे।

मैं वो खिलाड़ी हूं जो मैदान पर अपना सब कुछ देता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम साथ में खेल का लुत्फ उठाएंगे।" बार्सिलोना ने बीते शुक्रवार को 28 साल के खिलाड़ी के साथ करार करने की घोषणा की थी।