रावमापा बद्दी के वार्षिक समारोह में नवाजे मेधावी

12:31 PM Jan 17, 2020 |

बद्दी (किशोर ठाकुुर): राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बददी में वार्षिक पुरस्करार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में विधायक परमजीत सिंह प मी बतौर मु यातिथि उपस्थित हुए वहीं विशिष्ट के अतिथि के रुप में जोगिंद्रा बैंक के निदेशक संजीव कौशल ने शिरकत की। इसमें स्कूल की वार्षिक गतिविधियों में उत्कृष्ट योगदान देने वाले छात्रों को स्मृति चिन्ह देकर स मानित किया गया। सर्वप्रथम प्राचार्य प्रणीता ठाकुर ने वार्षिक रिपोर्ट पढी और यहां चलाई जा रही गतिविधियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।  अपने संबोधन में विधायक परमजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के प्रति कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रदेश सरकार ने राष्ट्रीय तथा प्रदेश स्तरीय खेलों में उत्कृष्ट योगदान देने वाले खिलाडियों की पुरस्कार राशि को बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि स्कूलों में आधारभूत ढांचों में भी सुधार किया जा रहा है।  उन्होंने बददी स्कूल में खेल ग्राऊंड निर्माण के लिए दो लाख रुपए अपनी ऐच्छिक निधि से देने की घोषणा की वहीं चारदीवारी को किसी उद्योग के माध्यम से सीएसआर के तहत बनवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने आहवान किया कि बददी औद्योगिक क्षेत्र सभी उद्योगपतियों को ऐसे संस्थानों में सुधार के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा कतई नहीं होगा कि यहां से कमाकर दूसरी जगह पूंजी लगाई जाए।  इसके लिए उद्योगपतियों को इसमें से कुछ राशि सामाजिक सरोकार पर भी खर्च करनी चहिए। विधायक परमजीत सिंह प मी ने 5100 रुपए सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए प्रदान किया। कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर वाहवाही लूटी।

इस मौके पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष बलविंद्र सिंह ठाकुर, बददी सुधार सभा के संजीव कौशल, दून मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष कृष्ण कौशल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कैप्टन डीआर चंदेल, पार्षद लोकेश दत्ता, प्रीतम सिंह सैणी, स्कूल प्रिंसिपल प्रणीता ठाकुर, एसएमसी अध्यक्ष गुरदास सिंह, ग्राम पंचायत मलपुर के प्रधान पोला राम चौधरी, रूलदू राम कौशल, दीपू पंडित, मास्टर हरिओम सांखयान जसवंत राय, राधा कृष्ण व निर्मला सिंह उपस्थित रहे।