मियर लीग : हैरी केन के दो गोल से जीता टॉटेनहम

02:23 PM Aug 11, 2019 |

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान हैरी केन के दो बेहतरीन गोलों की बदौलत टॉटेनहम हॉटस्पर ने शनिवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग के 2019-20 सीजन के पहले मैच में एस्टन विला को मात दी। चैम्पियनशिप से प्रमोट होकर आई विला को टॉटेनहम ने 3-1 से हराया। बीबीसी के अनुसार, मेजबान टीम एक समय मैच में पिछड़ रही थी, लेकिन आखिरी 17 मिनट में तीन गोल करके उसने जीत दर्ज की। केन के अलावा टॉटेनहम के लिए इस मुकाबले में टेंगाई डोम्बेले ने गोल किया। 

टॉटेनहम की शुरुआत बेहद खराब रही। नौवें मिनट में विला के मिडफील्डर जॉन मकिन ने बॉल के साथ बेहतरीन दौड़ लगाई और मेजबान टीम के डिफेंडर मूसा सिसोको एवं डैनी रोज को बीट करते हुए 18 यार्ड बॉक्स के अंदर से गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई। विला ने इसके बाद भी पहले हाफ में मेजबान टीम को वापसी का कोई बड़ा मौका नहीं दिया। 

टॉटेनहम ने दूसरे हाफ में अपने खेल को बेहतर किया और अटैकिंग अप्रोच अपनाई। 73वें मिनट में डोम्बेले का मौका मिला और उन्होंने गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी दिला दी। मेजबान टीम ने इसके बाद वापसी का कोई मौका नहीं गंवाया। केन ने 86वें एवं 90वें मिनट में लगातार दो गोल किए और अपनी टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाई।