अहमद पटेल और कल्बे सादिक के निधन पर मायावती दुखी

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल और शिया धर्मगुरू डा कल्बे सादिक के निधन पर शोक व्यक्त किया है और परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

सुश्री मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया “ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व देश की राजनीति का जाना-पहचाना नाम श्री अहमद पटेल के आज सुबह निधन की खबर अति-दुःखद। उनके परिवार व मित्रों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनका व्यक्तित्व बहुत सादा व काफी मिलनसार था। भारतीय राजनीति में उनकी गहरी छाप को हमेशा अच्छी नजर से देखा व याद किया जाएगा।”

गौरतलब है कि श्री पटेल का 71 वर्ष की आयु में आज तड़के गुरूग्राम के एक अस्पताल में निधन हो गया था। उन्हे कोरोना संक्रमण के कारण करीब एक महीने पहले भर्ती कराया गया था। बसपा अध्यक्ष ने शिया धर्म गुरू और आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के उपाध्यक्ष डा कल्बे सादिक के निधन पर दुख व्यक्त किया है। डा सादिक का लखनऊ के एक अस्पताल में मंगलवार रात निधन हो गया था।

उन्होने ट्वीट किया “ आल-इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व मशहूर शिया आलिम-ए-दीन मौलाना कल्बे सादिक का लम्बी बीमारी के बाद निधन की खबर अति-दुःखद। उनके परिवार व देश-दुनिया में उनके सभी जानने-मानने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।”