आयकर विभाग की कार्रवाई से भड़कीं मायावती, कहा- हमारे खिलाफ हो रही साजिश

09:51 AM Jul 19, 2019 |

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष व भाई आनंद कुमार पर आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार (19 जुलाई) सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने आनंद कुमार के 400 करोड़ रुपए के प्लॉट को जब्त करने को राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करार दिया। साथ ही, केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

मायावती ने शुक्रवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि इस तरह का कदम उठाने से पहले बीजेपी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि अगर वे सोचते हैं कि वे बहुत ईमानदार हैं तो इसकी जांच होनी चाहिए कि राजनीति में आने से पहले उनके (बीजेपी नेताओं) परिवार की संपत्ति कितनी थी और वह संपत्ति अब कितनी है?

बीजेपी पर सीधे हमला करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी को वंचितों को आगे बढ़ने से तकलीफ होती है। बीजेपी को अपनी ओर भी झांककर देखना चाहिए। चुनाव के दौरान 2000 करोड़ से ज्यादा बीजेपी के खाते में आए लेकिन इसका अब तक खुलासा नहीं हुआ। इसकी भी जांच होनी चाहिए।