पंजाब में ज्वैलरी शॉप पर नकाबपोश लुटेरों का धावा, पिस्तौल की नोक पर सवा करोड़ के सोने-चांदी के आभूषण और नकदी लूटकर फरार

जैतो (उत्तम हिन्दू न्यूज):पंजाब के फरीदकोट जिले में यहां से लगभग 15 किलोमीटर दूर जैतो-बठिंडा मार्ग पर स्थित गोनियाना मंडी में वीरवार रात एक ज्वैलरी शॉप से लुटेरे करीब ढाई किलो सोना, पांच किलो चांदी और 1.25 लाख रूपये की नकदी लूट कर फरार हो गये।

Loot Of 10 Crore In Gujarat

वारदात रात आठ बजे से करीब हुई जब लक्खी ज्वैलर्स पर छह नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोला। कार में आये लुटेरों में से चार दुकान के अंदर घुसे तथा दो बाहर की कार में बैठे रहे। लुटेरों ने दुकान में घुसते ही मालिक सुखविदंर सिंह लक्खी से सामान दिखाने को कहा। इस दौरान लुटेरों ने उन पर पिस्तौल तान दी तथा लगभग ढाई किलो सोने और पांच किलो चांदी के आभूषण थैले में डाल लिये तथा गल्ले में रखी लगभग सवा लाख रूपये की नकदी भी लेकर वहां से फरार हो गये। लुटेरों ने जाते जाते दुकान मलिका को पुलिस को सूचित न करने की धमकी भी दी। घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Bikers Loot Four Lakh Rupees Bank Infront Of Bank Crime News - मथुराः  दिनदहाड़े बैंक के बाहर लूट से सनसनी, बाइकसवारों ने लूटा चार लाख रुपयों से  भरा बैग - Amar Ujala

सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार और नहियांवाला थाना प्रभारी बूटा सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भूपिंदरजीत सिंह विर्क भी मौके पर पहुंच गए तथा सभी मार्गों पर नाकाबंदी करने के साथ ही साथ लगते जिलों को भी अलर्ट कर दिया। लेकिन देर रात तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश कर रही है।