आसान किस्तों पर मिल रहीं Maruti की कारें, 1 लाख पर चुकानी होगी सिर्फ 899 रुपए की EMI

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) बेहद आसान किस्तों पर कारें उपलब्ध करवा रही है। कंपनी ने वीरवार को कहा कि उसने नई कार खरीदने वालों के लिए आसान शर्तों पर लोन योजनाओं की पेशकश करने के लिए एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के साथ समझौता किया है। 
Contact Us | Bannerughatta Road - Maruti Suzuki Car Dealers in ...

इस साझेदारी के बारे में एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, नए कार खरीदार कम डाउनपेमेंट से लेकर कम ईएमआई तक के विकल्प चुन सकते हैं। बता दें कि एक दिन पहले मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को बेहतर लोन सुविधा उपलब्ध कराने के लिये आईसीआईसीआई बैंक के साथ करार किया था। 

कंपनी ने एक बयान में बताया कि योजनाओं में फ्लेक्सी मंथली इंस्टॉलमेंट (ईएमआई) का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल 3 महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहकों के हाथ में आने तक गाड़ी की कुल कीमत का 100 फीसदी तक कर्ज ले सकते हैं। पहले 6 महीने कर्ज की किस्त प्रति लाख, प्रति माह 899 रुपए से शुरू हो रही है।

Maruti Suzuki Showroom in Jaipur' in List of Showrooms & Service ...
पहले भी ला चुकी है लुभावना आफर
कंपनी इससे पहले एक नया ‘बाई नाउ, पे लेटर’ ऑफर लेकर आई थी। ऑफर के तहत इंस्टॉलमेंट पर मारुति की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 2 माह के लिए ईएमआई स्थगन की सुविधा मिलेगी। इसके लिए मारुति सुजुकी ने चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के साथ साझेदारी की है। कंपनी का मकसद अपने ग्राहकों के लिए कार खरीदना आसान बनाना है।