मनोहरलाल के  नेतृत्व में दोबारा सरकार बनाने मे जुटें कार्यकर्ता : सुजीत कैमरी

हिसार (विजय शर्मा) - भाजपा के नलवा हलका के तीन गांवों कालवास, गावड़ व दुबेटा के पन्ना प्रमुखों की बैठक आज पार्टी के जिला महामंत्री सुजीत कैमरी के सेक्टर 15 स्थित आवास पर हुई।  बैठक में मण्डल अध्यक्ष सरजीत कालीरावणा व नरेश सोनी, कंवलजीत कुण्डू व जिला उपाध्यक्ष सतीश सुरलिया विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर चर्चा की गई और मुख्यमंत्री मनोहरलाल के  नेतृत्व में दोबारा भाजपा सरकार बनाने का आह्वान किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कैमरी ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी का दिल और आत्मा हैं। भाजपा आज जो कुछ भी है वह कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण का परिणाम है।  कैमरी ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें समाज के सभी वर्गों व सभी आयु वर्गों का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। सुजीत कैमरी ने कहा कि भाजपा भारत की विभिन्नता के बीच सांस्कृतिक एकता में विश्वास रखने वाला दल है।

उन्होंने लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण और भारी मतदान के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। भाजपा जिला मीडिया सह प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि इस अवसर पर बिजेंद्र सिंह कालवास, जगत शर्मा, सुनीता घणघस, आनंद चौधरीवास, उमेद सैन, सुभाष बिश्नोई,  महेंद्र सांगवान, रोहतास सांगवान, ओम पति, जगदीश कालीरावणा, सुनीता फोगाट, कमल दुबेटा, छाजू राम, देवीलाल बिश्नोई, जगत श्योराण,  माया श्योराण, बलवंत कालवास, जोगेंद्र सिंह, सुशील गावडिय़ा, पन्ना लाल नंबरदार, दिलबाग अहलावत व रविन्द्र पटवारी आदि भी मौजूद रहे।