महाराष्ट्र के नांदेड़ में बड़ी वारदात, साधु और सेवक की पीट-पीटकर हत्या 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्ट्र के पालघर में चोरी के शक में दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार ​फिर महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक आश्रम के अंदर साधु की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीती रात नांदेड़ के आश्रम में यह हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि साधु का शव आश्रम में मिला है।

वहीं उनके सेवादार का शव आश्रम से कुछ दूरी पर पड़ा मिला है। मामले की जानकारी मिलने का बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने साधू और सेवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि सद्गुरु शिवाचार्य नागठणकर नांदेड के आश्रम में अपने शिष्यों के साथ रहा करते थे। शनिवार देर रात शिवाचार्य नागठणकर की हत्या कर दी गई। सुबह ज​ब शिष्यों ने उन्हें आश्रम में मृत देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभी जांच शुरू ही की थी कि किसी ने बताया कि आश्रम की सेवा करने वाले एक सेवादार का शव गांव में आश्रम से कुछ ही दूरी पर मिला है।

पुलिस को शुरुआती जांच में हत्या का कारण चोरी लग रहा है। पुलसि के मुताबिक आश्रम में जिस तरह से सामान बिखरा पड़ है उससे लगता है कि चोरी का विरोध करने पर साधू और उसके सेवक की हत्या की गई है। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।