+

दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, आपस में टकराए दो विमान

अबू धाबी (उत्तम हिन्दू न्यूज): दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। फ्लाई दुबई और बहरीन स्थित गल्फ एयर के विमान इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टैक्सीवे पर दो विमान एक-दू
दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, आपस में टकराए दो विमान

अबू धाबी (उत्तम हिन्दू न्यूज): दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। फ्लाई दुबई और बहरीन स्थित गल्फ एयर के विमान इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टैक्सीवे पर दो विमान एक-दूसरे से टकरा गए। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फ्लाई दुबई ने कहा कि किर्गिस्तान जाने वाले उसका बोइंग 737-800 में से एक विमान एक छोटी दुर्घटना का शिकार हो गया। इस वजह से उसे लौटने पर मजबूर होना पड़ा।

BIG BREAKING : इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, एक-दूसरे से टकराए दो विमान

फ्लाई दुबई ने कहा कि यात्रियों ने बाद में जाने में वाली फ्लाइट के जरिए उड़ान भरी, जो घटना के छह घंटे बाद रवाना हुई। एयरलाइन ने कहा कि फ्लाई दुबई अधिकारियों के साथ मिलकर घटना की जांच करेगी। इसने कहा कि टक्कर की वजह से विमान का विंगटिप क्षतिग्रस्त हो गया।

UAE: दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टैक्सीवे पर एक-दूसरे से टकराए दो विमान

वहीं, गल्फ एयर ने कहा कि उसका एक विमान एक दूसरी एयरलाइन के विमान से टकरा गया। इससे उसके विमान के पिछले हिस्से को नुकसान पहुंचा है। हालांकि, गल्फ एयर ने ये नहीं बताया कि टक्कर में शामिल दूसरा विमान कौन सा था, लेकिन कहा कि ये सभी यात्रियों को उनके डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए काम कर रहा है।
 

शेयर करें
facebook twitter