कोरोना संक्रमण के दौरान रक्तदान की निरंतरता बनाए रखें : जैन

सोनीपत (सुनील): मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान भी हमें रक्तदान की अपनी निरंतरता को बरकरार रखना चाहिए, ताकि जरूरतमंदों को रक्त के लिए परेशानी का सामना न करना पड़े। 
महलाना रोड पर शेरा वाली धर्मशाला परिसर में स्वर्गीय रमेश स्वामी की दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में रक्तदान करने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए, क्योंकि दिल्ली, रोहतक इलाज कराने वाले मरीजों को स्थानीय स्तर पर इलाज करवाना पड़ रहा है। इसमें अधिकतर रक्त की कमी से जूझने वाले मरीज ज्यादा हैं।

उन्होंने स्वामी परिवार की रक्तदान शिविर आयोजन के लिए सराहना की और कहा कि जिस प्रकार स्वर्गीय रमेश स्वामी समाजसेवा में लीन रहते थे, वही भाव अब उनके बच्चों द्वारा अंगीकार किया गया है। उन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान आमजन से भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। शिविर में 45 यूनिट रक्त संकलन किया गया। इस मौके पर अमित स्वामी, संदीप स्वामी, अनिल स्वामी, आनंद स्वामी, मास्टर जगबीर, कैप्टन धर्म सिंह, राजेश स्वामी, विकास, योगेश, अशोक कुमार, पवन, कृष्ण, विकास आदि मौजूद रहे।