महाराष्ट्रः नासिक में 2 लोगों पर तेंदुए ने किया हमला, क्लिक कर देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

नासिक (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तेंदुआ एक बार फिर जंगल से निकल शहर की सड़कों पर आ गया। इस बार महाराष्ट्र के नासिक जिले में रिहायशी इलाके इंदिरा नगर में तेंदुए ने सड़क पर पैदल चल रहे दो लोगों पर हमला किया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। यह तेंदुआ कारों के बीच से निकला और इतनी तेजी से शख्स के ऊपर ऐसे कूदा कि सबके होश उड़ गए। इसके बाद तेंदुए ने एक और शख्स पर हमला किया। जिसके बाद वह भाग गया। रोंगटे खड़े कर देने वाली ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो देखकर ही पता चल रहा है कि शख्स को तेंदुए ने गंभीर रूप से घायल किया है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। (वीडियो साभार : ANI)

दरअसल घटना के सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति सड़क एक तरफ से आता हुआ दिखाई दे रहा है, इससे पहले की शख्स कुछ समझ पाता अचानक तेंदुए ने तेजी से आते हुए हमला कर दिया। हमले में शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। इससे पहले भी नासिक में तेंदुए के लोगों पर हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि, तेंदुए के पैरों के निशान से उसका पता लगाया जा रहा है। वहीं घटनास्थल पर वन विभाग की टीम मौजूद है। बता दें नासिक जिले के घने जंगलों में तेंदुए, भेड़िए, लोमड़ियां और लकड़बग्घे आदि आमतौर पर पाए जाते हैं।