महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बड़ा बयान, सुशांत केस में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से होगी पूछताछ

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। इस बीच, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बड़ा बयान दिया है। एक बातचीत में देशमुख ने कहा कि सुशांत मामले में महेश भट्ट से पूछताछ की जाएगी और उनका बयान रिकॉर्ड किया जाएगा। यही नहीं, इस केस में करण जौहर के मैनेजर से भी पूछताछ की जाएगी और आवश्यकता महसूस हुई तो करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है।
NCP leader Anil Deshmukh likely to be new home minister of ...

सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में महेश भट्ट से पूछताछ होना बड़ी डेवलपमेंट के रूप में देखा जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहा है। इस बीच अब जब पुलिस महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी, तब डायरेक्टर क्या बोलेंगे इस पर सभी की नजरें होंगी।
Split wide open: Sushant Singh Rajput's death leaves Bollywood ...

वैसे सुशांत केस में पहली बार करण जौहर का नाम भी अब सामने आया है। सोशल मीडिया पर करण जमकर ट्रोल हो रहे हैं लेकिन अब खुद राज्य के गृहमंत्री कह रहे हैं कि करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी और करण को भी बुलाया जा सकता है। ऐसे में अब इस मामले में बड़े लोगों से पूछताछ का सिलसिला शुरू हो गया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स से भी पूछताछ की जा चुकी है।

मालूम हो कि कुछ समय पहले अनिल देशमुख ने एक बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। उन्होंने दावा किया था कि मुंबई पुलिस कार्रवाई सही तरीके से कर रही है, लेकिन अब उनका ये हालिया बयान संकेत दे रहा है कि पूछताछ का दायरा बढ़ने वाला है और कई दिग्गजों से सवाल-जवाब किए जा सकते हैं।