Monday, May 20, 2019 04:05 PM

महागठबंधन मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकता: जयराम

आनी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर मजबूत नेतृत्व को देश की कमान सौंपने का मन बना चुकी है और मजबूर नेतृत्व को पूरी नकार दिया है। ठाकुर ने मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत कुल्लू जिले के आनी विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि बेमेल राजनीतिक दलों का महागठबंधन जितना भी जोर लगा ले लेकिन वह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकता। मुख्यमंत्री आज मंडी संसदीय क्षेत्र के अन्तर्गत कुल्लू जिले के आनी में एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

केंद्र की पिछली सरकारों पर हमला करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि इन्होंने कई साल शासन किया लेकिन इसके नेता देश के विकास के वजाय अपने विकास में लगे रहे। इन्होंने लाखों करोड़ों रूपये के घोटाले कर देश को लूटने का काम किया। केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद देशवासियों ने महसूस किया है कि अब देश का विकास हो रहा है और बिना किसी भेदभाव के विकास पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह राष्ट्र हित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है और यहां तक कि वह देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर सकती है। ऐसा इस पार्टी के घोषणापत्र से साफ होता है। उन्होंने कहा कि देश के लोग अब कांग्रेस के स्वार्थी नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाले हैं और वे जानते हैं कि कौन सी पार्टी उनकी हितैषी है।

ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में देश की जनता के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं आरम्भ कीं जिससे समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है तथा अपना सम्मानजनक जीवन यापन कर रहा है।

प्रदेश में हुए विकास की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने सत्ता संभालते ही जन कल्याण की अनेक योजनाएं शुरू की हैं और आने वाले वर्षों में प्रदेश देश का रोल मॉडल बनकर उभरेगा जहां सभी को विकास के समान अवसर उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां एवं कार्यक्रम आम आदमी के सामाजिक आर्थिक उत्थान के प्रति समर्पित हैं तथा डेढ़ वर्ष की अल्पावधि में ही इसके सुखद परिणाम आने लगे हैं। उन्होंने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि वे भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएं।

मुख्यमंत्री ने इसके बाद मंडी जिले के सिराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंजैहली में चुनावी जनसभा को भी सम्बोधित किया और इसके बाद एक रोड शो निकाला जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया। इस चुनावी जनसभा में क्षेत्र के लगभग 200 परिवार कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।