+

मध्य प्रदेश ने गुजरात को 28-0 से दी करारी मात

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में चल रहीं 11वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला हॉकी चैम्पियनशिप के चौथे दिन रविवार को हॉकी मध्य प्रदेश की टीम ने गुजरात की
मध्य प्रदेश ने गुजरात को 28-0 से दी करारी मात

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में चल रहीं 11वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला हॉकी चैम्पियनशिप के चौथे दिन रविवार को हॉकी मध्य प्रदेश की टीम ने गुजरात की टीम को बुरी तरह से छकाते हुए 28-0 से शानदार जीत हासिल की।

मध्यप्रदेश की लड़कियों ने मैच में शुरूआत से ही दबदबा बना लिया और यह दबाव उन्होंने आखिरी समय तक कम नहीं होने दिया। लगातार पड़ते गोलों से गुजरात की टीम बुरी तरह से लड़खड़ा गयी और एक भी गोल नहीं कर पायी। गुजरात की टीम ने रक्षात्मक खेल का काफी प्रदर्शन किया लेकिन मध्यप्रदेश की लड़कियों के ऊंचे मनोबल और दमदार खेल के आगे उनकी एक भी नहीं चली और गुजरात की टीम 28 गोल खाकर बुरी तरह से हार गयी।

ओडिशा एवं छत्तीसगढ़ हॉकी के मध्य खेले गये मैच में उड़ीसा 3-0 गोल से विजयी रही।. हॉकी पंजाब एवं हॉकी चण्डीगढ़ के मध्य खेले गये मैच में भी पंजाब की टीम का दबदबा बना और चंडीगढ की टीम यह मैच 6-0 गोल से हार गयी। हॉकी आन्ध्र प्रदेश एंव हॉकी अरूणांचल के मध्य खेले गये मैच में हॉकी आन्ध्र प्रदेश 3-2 गोल से विजयी रही।. हॉकी हरियाणा एवं हॉकी उत्तराखण्ड के मध्य खेले गये मैच में हॉकी हरियाणा 6-0 गोल से विजयी रही। हॉकी महाराष्ट्र एवं गोवा हॉकी के मध्य खेले गये मैच में गोवा की टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया और मैच उनके हाथ से निकल गया। हॉकी महाराष्ट्र ने गोवा की टीम को 14-1 गोल से पटखनी दी।

चौथे दिन के खेल के मुख्य अतिथि सहायक आयुक्त आबकारी प्रमोद कुमार रहे जिनका स्वागत पूर्व अर्न्तराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी/ सचिव झॉसी हॉकी एवं विशिष्ट अतिथि सुबोध खाण्डेकर पूर्व अर्न्तराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी, निशा मिश्रा कोषाध्यक्ष उ0प्र0 हॉकी/सेवानिवृत्त क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी ने किया । इसके बाद प़्र क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी सुरेश बोनकर द्वारा बुके एवं उप क्रीड़ा अधिकारी राममिलन आगरा व रंजीत राज लखनऊ, सुनीता तिवारी खेल अध्यापिका द्वारा बैज अलंकृत व माल्यार्पण का अभिवादन किया।

अन्त में प़्र क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी द्वारा मुख्य अतिथि का अभिवादन करते हुये, विशिष्ट अतिथियों, वरिष्ठ खिलाड़ियों, वरिष्ठ खिलाड़ियों, विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों, खेल प्रेमियों, चिकित्सकीय दल, पुलिस दल, अग्निशमन दल, नगर निगम दल एवं पत्रकार बन्धुओं आदि का आभार व्यक्त किया।
 

शेयर करें
facebook twitter