लुधियाना पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह के 10 सदस्य पकड़े

लुधियाना (सचेदवा) - लुधियाना पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह के 10 सदस्यों को काबू किया है। उक्त गिरोह के सदस्य शहर अलग-अलग हिस्सों में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे। उक्त सभी आरोपी तीन थानों की पुलिस द्वारा पकड़े गए हैं। जिनसे पुलिस को इनके पास से 31 महंगे के मोबाइल फोन और दो चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों में से कुछ पर ऊपर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसके चलते वह कुछ समय पहले ही जमानत पर रिहा होकर आए थे।

पुलिस अब इन से आगे की पूछताछ में जुट गई है, जिसमें कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है। इनमें थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस द्वारा संगरुर के हरदीप सिंह, मॉडल टाउन के परसनजीत, दूसरे मामले में थाना शिमलापुरी पुलिस ने न्यू शिमलापुरी के गुरमीत सिंह, डाबा रोड के सागर कुमार और तीसरे मामले में थाना दुगरी की पुलिस ने विशाल नगर के संदीप कुमार, दुगरी के राहुल, पक्खोवाल रोड के शाम कुमार, जवद्दी के शाहरुख अली, सूरज और पासी ननगर के नवप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उक्त सभी आरोपी राहगीरों को अकेले देखकर उनसे झपटमारी करते थे। आरोपी नशा करने के आदी हैं। वह एक दूसरे के पुराने जानकार होने के चलते मिलकर वारदातें करने लग गए थे।