लुधियाना: मयूर विहार में बड़ी वारदात, प्रापर्टी डीलर की पत्नी, बेटे, बहू और पोते का कत्ल

लुधियाना (उत्तम हिन्दू न्यूज): लुधियाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मयूर विहार में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के कत्ल का मामला सामने आया है जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी, बेटे, बहू और पोते का कत्ल कर दिया गया है। हत्या के बाद से प्रॉपर्टी डीलर गायब है और पुलिस को डीलर पर ही अपने परिवार को खत्म करने की आशंका है।

पुलिस ने अनुसार थाना पीएयू के घेरे में पड़ते इलाके मयूर विहार में एक प्रॉपर्टी डीलर अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के बाद फरार हो गया। पुलिस का मानना है कि प्रॉपर्टी का काम करने वाले राजीव द्वारा ही अपनी पत्नी, पुत्र, बहु और पौत्र की बेरहमी से हत्या की गई है। 

Political killings continue in Kerala; 4 killed in 45 days - The Week

घटना का पता आज प्रातःकाल उस समय लगा जब बहू गरिमा के पिता ने सुबह डीलर के घर पर फोन किया। किसी ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने सभी के नंबर पर बार-बार फोन किए। परिवार के किसी भी मैंबर ने फोन नहीं उठाया, जिस पर वह खुद घर आ गया और घर में उसने जब शव पड़े देखे तो इस संबंधी उसने पुलिस को सूचित किया। 

इस एडीसीपी समीर वर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और राजीव अभी फरार है। मृतकों में राजीव सूद की पत्नी सुनीता, पुत्र अशीष, बहु गरिमा और 13 वर्ष का पोत्रा शामिल है। सूचना के बाद एडीसीपी समीर वर्मा व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान डीलर राजीव सूद की पत्नी सुनीता, बेटा आशीष, बहू गरिमा और 13 साल के पोते के रूप में हुई है।