Sunday, May 19, 2019 12:47 PM

लोपेज, विल्सन रोमांटिक कॉमेडी में आएंगे नजर

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज और अभिनेता ओवन विल्सन एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'मैरी मी' में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

वैरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैट कोइरो फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में शामिल होने से पहले अभी ओवन विल्सन की कुछ अंतिम बातचीत जारी है। जॉन रोजर्स और टैमी सैघर ने इसकी कहानी लिखी है और हार्पर डिल द्वारा इसमें कुछ सुधार किया गया है।

लोपेज और विल्सन इससे पहले साल 1997 में आई फिल्म 'एनाकोंडा' में साथ नजर आए थे। साल 2018 में आई सेकेंड एक्ट और आने वाली फिल्म हस्लर्स के बाद यह तीसरी बार होगा कि एंटरटेनमेंट कंपनी एसटीएक्स, लोपेज, इलैने गोल्डस्मिथ थॉमस और बेनी मेडिना एक-दूसरे के सहयोग से फिल्म का निर्माण करेंगे।

'मैरी मी' की कहानी बॉबी क्रॉसबी की ग्राफिक उपन्यास पर आधारित है जो एक पॉप स्टार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे फिल्म में लोपेज निभाएंगी। मैडिसन स्क्वोयर गार्डेन में अपने रॉकस्टार मंगेतर से शादी करने से पहले उसे पता चलता है कि उसके मंगेतर ने उसी के सहयोगी के साथ धोखा किया है। इस बात का पता चलते ही वह मंच पर ही टूट कर बिखर जाती है और भीड़ में से एक अंजान शख्स (विल्सन) को शादी के लिए चुनती हैं।

एसटीएक्स फिल्म्स के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने कहा, "जेनिफर, इलैने और बेनी के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है और हम इस मजेदार प्रोजेक्ट पर भी काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।"

एडम आगे कहते हैं, "ओवन विल्सन का किरदार फिल्म में लोगों का काफी मनोरंजन करेगा और जेनिफर के साथ जोड़े के रूप में काम करने के लिए विल्सन एक बेहतर विकल्प हैं।" 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।