लायंस क्लब ने बाढ़ पीडि़तों को खाद्य सामग्री की वितरित 

नूरमहल (नकोदर/गगन) - लायंस क्लब नूरमहल सिटी ने पिछले दिनों सतलुज दरिया में आई बाढ़ से प्रभावित हुए परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की। लायंस क्लब के प्रधान नवीन शर्मा, सचिव राजीव मिस्सर की अगुवाई में गांव संगो वाल के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रह रहे 5 परिवारों को राशन, दूध व फल वितरित किये गये और उनको चप्पल भी दिए। इसके अलावा स्कूल में मेडिकल कैंप भी लगाया गया जिसमें बाढ़ पीडि़तों का मुफ्त चेकअप कर उनको दवाई दी गई।

लायंस क्लब के प्रधान नवीन शर्मा व राजीव मिस्सर ने बताया कि क्लब की तरफ से समय-समय पर जरूरतमंदों की मदद की जाती है। आज इसी कड़ी के तहत बाढ़ से प्रभावित हुए सतलुज दरिया के किनारे रहने वाले परिवार जिनको अपना घर बार छोड़कर स्कूल में रहना पड़ रहा है, क्लब की तरफ से इन सभी परिवारों को आगे भी हर संभव मदद की जाएगी। इसके अलावा क्लब की तरफ से स्कूल को बच्चों के बैठने के लिए दरिया भी दी गई और स्कूली बच्चों को फल वितरित किए गए।

इस अवसर पर ओपी कुंदी, सुभाष कोहली, जगत मोहन शर्मा, मनोहर सिंह, विपन डोगरा, प्रिंसिपल सुमन पाठक, राम तीरथ शर्मा, प्रिंसिपल रीना शर्मा, प्रेम बत्रा, स्कूल इंचार्ज जगदीश राम, मास्टर सनी, मनजिंदर सिंह, कुलवंत सिंह, भजन राम, मैडम कमलजीत, मैडम कुलवंत कौर, लखविंदर कौर, बलजिंदर, मनजिंदर सिंह के अलावा स्कूल स्टाफ और गांव निवासी हाजिर थे।