Saturday, February 23, 2019 05:21 PM

भारतीय जीवन बीमा निगम ने लांच किया जीवन शांति प्लान 

एलआईसी जीवन शांति नई सिंगल प्रीमियम गारंटीकृत पेंशन योजना : वरिष्ठ मंडल प्रबंधक गणेश लाल 

जालंधर (विकास शर्मा) : भारतीय जीवन बीमा निगम की तरफ से उपभोक्ताओं के लिए नया प्लान एलआईसी जीवन शांति प्लान -850 (एलआईसी की जीवनशांति योजना) लांच किया गया। इस प्लान के काफी लाभ हैं। इन्हीं लाभों के बारे में भारतीय जीवन बीमा निगम, मंडल कार्यालय, जालंधर के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक गणेश लाल ने बताया कि एलआईसी जीवन शांति नई सिंगल प्रीमियम गारंटीकृत पेंशन योजना है जिसे आज लांच किया गया। 

यह तत्काल पेंशन या स्थगित पेंशन जैसे विकल्पों के साथ गारंटीकृत पेंशन प्रदान करता है। यह गैर लिंक्ड योजना है। यानि इस प्लान का बाजार जोखिम से कोई लेना देना नहीं है और यह एक एकल प्रीमियम एन्युटी योजना है जिसमें पॉलिसीधारक के पास तत्काल वार्षिकी या स्थगित वार्षिकी का चयन करने का विकल्प होता है। तत्काल और स्थगित वार्षिकी दोनों विकल्पों के लिए पॉलिसी को लेते सामान्य दरों की गारंटी दी जाएगी। इस योजना को ऑफलाइन और साथ ही ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। इस प्लान का लाभ लेनेेके लिए न्यूनतम आयु 30 वर्ष और अधिकतम 85 वर्ष है।  इस अवसर पर मार्केटिंग विपणन प्रबंधक आरके वर्मा, प्रबंधक (विक्रय) मुनीष अंगरीश भी उपस्तित थे। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।