एचएमवी कॉलेज में लैंस क्रीन-फोटोग्राफी एग्जीबिशन आयोजित

जालंधर (एस खन्ना) - हंसराज महिला महाविद्यालय के मास कम्यूनिकेशन व वीडियो प्रोडक्शन विभाग द्वारा 'वल्र्ड फोटोग्राफी डे' के मौके पर 'लैंस क्वीन' फोटोग्राफी एग्जीबिशन का आयोजन प्रिंसीपल डॉ. अजय सरीन के दिशा-निर्देशन में करवाया गया। इस मौके पर मुख्य मेहमान के तौर पर प्रसिद्ध फोटोग्राफर कनिका चड्ढा उपस्थित हुई। उनका स्वागत आफिशिएटिंग प्रिंसिपल एवं डीन अकादमिक डॉ. कंवलदीप कौर और डीन एग्जामिनेशन एवं इंचार्ज कौशल केंद्र डॉ. एकता खोसला द्वारा प्लांटर भेंट कर किया गया।

विभाग द्वारा लगाई गई इस एग्जीबिशन में छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। छात्राओं द्वारा अलग-अलग विषय पर क्लिक की गई फोटोग्राफज को कॉलेज स्टाफ द्वारा सराहा गया। प्रिंसीपल डॉ. अजय सरीन ने वल्र्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर छात्राओं व स्टाफ को बधाई दी। इसी मौके पर कनिका चड्ढा ने कहा कि ऐसे आयोजन छात्राओं के टैलेंट को उभारने में सहायक होते हैं। आफिशिएटिंग प्रिंसिपल डॉ. कंवलदीप कौर ने छात्राओं के कार्य की सराहना की।

विभागाध्यक्षा रमा शर्मा ने कहा कि वल्र्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर इस एग्जीबिशन के आयोजन का मकसद छात्राओं में फोटोग्राफी की रूचि को बढ़ाना है। छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए बेहतरीन फोटो का चुनाव करते हुए ईनाम दिए गए। पहला ईनाम जोत सिफत ने, दूसरा ईनाम राधिका ने और तीसरा ईनाम पवनीत कौर ने जीता। सांत्वना पुरस्कार दीक्षा ठाकुर, प्रिया और जसलीन को दिया गया। इस मौके पर ज्योति सहगल, शैलेन्द्र कुमार आदि उपस्थित थे।