सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स, पैरों में कई जगहों पर आईं चोटें- अस्पताल में भर्ती

लॉस एंजिल्स (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में एक सड़क दुर्घटना में अमेरिका के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पैरों में कई जगहों पर चोटें आईं हैं। हादसे के तुरंत बाद उन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। टाइगर वुड्स के एजेंट मार्क स्टाइनबर्ग ने कहा कि इस हादसे में उनके पैरों में कई चोट हैं, जिसकी वजह से उनकी सर्जरी की नौबत आ गई। अभी उनकी सर्जरी की जा रही है। ये तीसरी बार है, जब 45 वर्षीय टाइगर वुड्स सड़क हादसे में घायल हुए हैं।

सड़क दुर्घटना में घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स (फोटो- ANI)

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट ने कहा कि कहा कि दुर्घटना मंगलवार सुबह 7 बजकर 15 मिनट से पहले की है। साथ ही कहा कि हादसे के बाद कार से वुड्स को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में उनकी गाड़ी को भी काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा कहा कि 45 साल की टाइगर वुड्स हादसे के समय कार में अकेले थे। इस हादसे में ना ही कोई दूसरी गाड़ी शामिल थी और ना ही किसी भी दूसरी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है।

टाइगर वुड्स की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया है (PIC: AP)

पिछले महीने जनवरी में ही टाइगर वुड्स ने पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए पांचवीं बार ऑपरेशन करवाया था। हालांकि वुड्स का पीठ का ऑपरेशन तो सफल रहा और उनके जल्दी पूरी तरह फिट होने की संभावना थी, लेकिन ऑपरेशन के चलते वो अगले दो टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। वहीं मंगलवार को हुए हादसे के बाद लगता है कि सर्जरी के बाद टाइगर वुड्स कुछ और समय तक टूर्नामेंट से दूर रहेंगे।