Thursday, February 21, 2019 11:10 AM

पंजाब में कानून व्यवस्था चरमरायी : चीमा

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने पंचायती चुनाव में प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुये कहा है कि कांग्रेस भय का माहौल बना कर जिला परिषद, ब्लाक समिति और पंचायत चुनाव जीतना चाहती है। आप ने गिल कलां (मौड़ मंडी) से जिला परिषद चुनाव लड़ रहे पार्टी उम्मीदवार हरविन्दर सिंह हिन्दा की हत्या के लिए कैप्टन सरकार को जिम्मेदार ठहराया और इसे राजनीतिक हत्या करार दिया।

प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, प्रो. बलजिन्दर कौर ने आज यहां कहा कि हिन्दा के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर मामले की निष्पक्ष, समयबद्ध और उच्च -स्तरीय जांच की मांग की। उन्होंने पंचायती चुनाव में केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती की मांग की। चीमा ने कहा कि अमरिन्दर सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।लोगों ने पहले दस साल अकाली-भाजपा की माफिया सरकार का संताप भोगा, अब कांग्रेस की सरकार भी बादलों के नक्शेकदम पर चल रही है। 

उनके अनुसार सरकार बदलने से आम लोगों का कुछ भी नहीं बदला, बल्कि हालत बदतर होते जा रहे हैं। कांग्रेस और अकाली आपस में मिले हुए हैं और आम आदमी पार्टी को मिल कर निशाना बना रहे हैं। हरविन्दर सिंह की हत्या इसलिये की गई क्योंकि वह चुनावों में जीत की तरफ बढ़ रहा था। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।