Friday, May 24, 2019 12:40 AM

किशन कपूर ईमानदार एवं अनुभवी नेता : जयराम ठाकुर

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) - मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है कि राष्ट्र की बागडोर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ में सौंपी जाए तथा हिमाचल प्रदेश में भी लोकसभा की चारों सीटों पर 'कमल' खिलना तय है। मुख्यमंत्री आज कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत शाहपुर में भाजपा शाहपुर मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्हांने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के भय से कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने टिकट नहीं लिए तथा इसका उदाहरण कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भी देखा गया। उन्हांने कहा कि यही नहीं कांग्रेस के कई प्रत्याशी अपनी इच्छा से नहीं बल्कि अपने हाईकमान के आदेश को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता बौखलाहट में आकर बयानबाजी कर रहे हैं। जनता को गुमराह करने के लिए विपक्ष के नेता कई अभियान चला रहे हों लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है। उन्हांने कहा कि देशवासी परिचित हैं कि मोदी सरकार ने ही चहुंमुखी विकास करवाया है हालांकि इससे पूर्व 10 साल तक केंद्र में कांग्रेस सरकार रही।

उन्हांने कहा कि उस दौरान जनता को तत्कालीन प्रधानमंत्री एवं सरकार के कार्यों की सूचना तक नहीं होती थी, लेकिन अब देश के सभी नागरिकों को मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं एवं विकासात्मक कार्यों की जानकारी है। उन्हांने कहा कियही कारण है कि मतदाताओं ने ठान लिया है कि श्री नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं जिनसे देश के करोड़ों परिवार लाभान्वित हो रहे हैं। उन्हांने कहा कि किसानों व गरीबों के उत्थान के लिए मोदी सरकार ने सराहनीय एवं ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

उन्हांने कहा कि आज प्रत्येक गरीब एवं लाभार्थी के बैंक खाते में उचित समय पर धनराशि जमा हो रही है। उन्हांने कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाएं गरीबों के लिए वरदान साबित हो रही है। यह सब श्री मोदी की नीतियों से संभव हुआ है। उन्हांने कहा कि ऐसे में श्री नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना आवश्यक है। मुख्यमंत्री ने स्थानीय जनता से आग्रह करते हुए कहा कि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ईमानदार एवं अनुभवी नेता हैं, इस बार किशन कपूर को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएं। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी, पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा वरिष्ठ नेता शांता कुमार, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर, विधायक विक्रम जरयाल सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व अन्य उपस्थित रहे।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।