राहुल गांधी की ऑफर पर केजरीवाल को आया गुस्सा, कहा- आप मोदी की मदद कर रहे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): लोकसभा चुनाव से पहले देश की राजधानी दिल्ली में सियासी माहौल पूरे चरम पर है। दिल्ली में कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर चल रही अटकलों के बीच राहुल गांधी ने एक ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी को 4 सीटें देने को तैयार थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू टर्न ले लिया। हालांकि, राहुल के ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम केजरीवाल ने पूछा कि, कौन सा U-टर्न? केजरीवाल ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस बीजेपी की मदद कर रहा है। 

केजरीवाल ने राहुल के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि अभी तो बातचीत चल रही थी, आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। केजरीवाल ने कहा कि आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहम है, लेकिन दुर्भाग्य कि आप यूपी और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बांट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं। 


 
इससे पहले आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन का मतलब है भाजपा को झटका। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी को 4 सीटें देने को तैयार थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू टर्न ले लिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन के दरवाजे अभी भी खुले हैं लेकिन वक्त तेजी से बीतता जा रहा है।