अमित शाह को दूरबीन भेंट करेंगे कपिल सिब्बल

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद तीन राज्यों में सरकार बनाने जा रही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने तंज किया कि वह अब जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह को एक दूरबीन भेंट करेंगे।

सिब्बल ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चुनाव से पहले शाह कहते थे कि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस दूरबीन से देखने पर भी कहीं दूर दूर तक नजर नहीं आएगी। पांच राज्यों के हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा कहां पड़ी है और कांग्रेस कहां पहुंची है, यह सब देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाह को स्थिति स्पष्ट नजर आए इसलिए वह जल्द ही शाह को पार्सल से एक दूरबीन भेजेंगे और उन्हें कहेंगे कि इसका इस्तेमाल वह अब भाजपा काे देखने के लिए करें।

शाह ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि इन चुनावों के बाद कांग्रेस को ढूंढ़ने के लिए दूरबीन की जरूरत पड़ेगी लेकिन इन राज्यों के चुनाव परिणाम में भाजपा को करारा झटका लगा और कांग्रेस ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में उसकी 15 साल की सत्ता को छीन लिया और राजस्थान में पांच साल बाद सरकार में बहुमत के साथ वापसी कर ली। 

Related Stories: