फ्सर्ट एनिवर्सरी से पहले पापा बने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटी को जन्म

09:43 AM Dec 10, 2019 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) - कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के लिए आज का दिन खुशियों भरा दिन है। कपिल और गिनी के घर जिस खुशी का इंतजार किया जा रहा था, आखिर वह आ ही गई। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज बेटी को जन्म दिया है। कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। गुरु रंधावा और भुवन बाम ने कपिल शर्मा को पिता बनने पर सबसे पहले बधाई दी है। गुरु रंधावा ने ट्वीट पर कपिल शर्मा को बधाई देते हुए लिखा है, 'बधाई पा जी, अब मैं ऑफिशियली चाचा बन गया'। 

कपिल शर्मा ने अपनी पत्‍नी गिनी की प्रेग्‍नेंसी की न्‍यूज एक इंटरव्‍यू में बताई थी। इस इंटरव्‍यू में कपिल ने कहा था, 'मैं अब सिर्फ अपनी पत्‍नी का ध्‍यान रखना चाहता हूं और हर वक्‍त उसके पास रहना चाहता हूं। ये स्‍वाभाविक है कि मैं औ‍र गिनी काफी खुश हैं लेकिन सबसे ज्‍यादा खुश मेरी मां हैं। अभी हम बस गिनी और बच्‍चे की सेहत को लेकर ही सोच रहे हैं।' 

बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने आने वाले नन्हे मेहमान के लिए पहले से काफी तैयारियां कर ली थीं। कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे। यही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे। 

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से पूछा गया था कि वो होने वाले बेबी के लिए क्या तैयारी कर रहे हैं तो कपिल ने कहा था, 'मैं क्या तैयारी करूं...मुझे कोई आइडिया नहीं है इसे लेकर, लेकिन मेरा पूरा परिवार इसके लिए एक्साइटेड है। हम सब नए मेंबर के आने के लिए एक्साइटेड हैं। चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो।

तैयारियों की बात करें तो गिन्नी और मैंने कुछ चीजें खरीदी हैं और हम उसके लिए एक्साइटेड हैं। अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके।'