Twitter पर सारी हदें हुई पार, कंगना ने दिलजीत को बता दिया करण जौहर का पालतू, सिंगर ने दिया करारा जवाब

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने हाल ही में किए एक ट्वीट में शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। पहले तो उन्होंने दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं और बाद में उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं। बाद में एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।
 
लेकिन क्योंकि तीर तो कमान से निकाल चुका था, इसलिए कंगना के उस ट्वीट पर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने जोरदार पलटवार किया। उन्होंने कंगना के दावों को गलत बताते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस पर दिलजीत ने लिखा था कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए।

अब इस ट्वीट के जरिए दिलजीत ने कंगना रनौत को आईना दिखाने की कोशिश की। लेकिन एक्टर की ये कोशिश एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई। दिलजीत के एक ट्वीट बाद ही कंगना ने उन पर निजी हमला कर दिया। कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बता दिया। ट्वीट कर कंगना ने लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी। वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं। क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये।

अब दिलजीत ने इस पर पलटवार किया है, तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलिवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशं से खेलना आप अच्छे से जानती हो।

कंगना दिलजीत के खिलाफ किया अभद्र कॉमेंट
मामला यहीं नहीं खत्म हुआ। कंगना ने दिलजीत को इस पर जवाब दिया, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कॉमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी। इसके बाद दिलजीत ने कंगना को जवाब दिए हैं।
tweet